News

कोरबा के रामसागरपारा स्थित तालाब से निकाला गया युवक का शव

दीपावली की रात पुलिस को देख भागते वक्त रामसागर पारा तालाब में डूबे कमल गोड़ का शव राज्य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) की टीम ने मंगलवार को निकाल लिया। कमल को बचाने के दौरान पानी में डूबे अशोक नायडू का शव नहीं मिल सका। शव मिलने के बाद पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

  • सोशल मीडिया की लेटेस्ट विडियो देखने के लिए इस चैनल को सब्सक्राइब जरुर करें और बेल आइकॉन जरुर दबाएँ – यहाँ क्लिक करें

 

रामसागरपारा तालाब के पास कमल गोड़ 27 वर्ष समेत कुछ लोग जुआ खेल रहे थे। पुलिस के अनुसार दो लोगों को सिविल ड्रेस में फड की ओर आते देख जुआरी में अफरा-तफरी मच गई। पकड़े जाने के भय से सभी भागने लगे। कमल गोड़ व छोटू एक साथ एक दिशा में भागे, पर बाद में छोटू दूसरे दिशा में भाग कर घर चल गया।

 

कमल के घर नहीं पहुंचने पर रविवार को तलाश शुरू की गई। रामसागर पारा के दलदली तालाब की ओर भागने की वजह से डूबने की आशंका पर सोमवार पुलिस ने खोजबीन शुरू की। इस बीच कमल को ढूंढने के लिए मोतीसागर पारा निवासी अशोक नायडू भी उतरा, पर दलदली तालाब की चपेट में आने से डूब गया, इससे पुलिस को अभियान रोकना पड़ा। पुलिस ने मंगलवार को बिलासपुर एसडीआरएफ की टीम बुलाई। इसके साथ ही कमल के दोस्त छोटू को भी बुला कर भागने के संबंध में जानकारी ली। छोटू के बताए अनुसार एसडीआरएफ की टीम तालाब में जलकुंभी व अन्य घास हटाते हुए आगे बढ़ी, तभी टीम को कमल का शव मिला। पानी से शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Comment